chhattisgarh news : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी समेत कांग्रेसी बड़ी संख्या में भाजपा में हुए शामिल

On

Chhattisgarh News ! दुर्ग जिले के दौरे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहुंचे हैं। दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल के नामांकन रैली को संबोधित किये। इस दौरान उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, जिसके चलते कई लोग आज जेल में है। उन्हें साल भर से बेल नहीं मिल रहा है। इससे पहले नामांकन रैली में सैकड़ों लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया है। इसके साथ ही पूर्व सीएम भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल भी भाजपा में शामिल हुई हैं। नामांकन रैली में पहुंचे जोगी कांग्रेस के पाटन से चुनाव लड़ चुकी शकुंतला साहू, पूर्व सैनिक विपुल साहू, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल, पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष घनाराम साहू (वर्तमान में भाजपा के सदस्य) के पुत्र सतीश साहू सहित बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भाजपा का गमछा पहनाकर सभी का स्वागत किया।सीएम साय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, दुर्ग लोकसभा क्षेत्र की नामंकन रैली में साक्षी बनने सभी यहां पहुंचे हैं। भाजपा प्रवेश करने वाले सभी नेताओं को बहुत-बहुत बधाई। आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी ने भी भाजपा प्रवेश किया है। उन्होंने कहा कि, आज देश के लिए नरेन्द्र मोदी जरूरी है, जो सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास लेकर साथ चलते हैं। पीएम मोदी ने 10 साल में देशभर में जो काम किया वह आप सबके सामने हैं।मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, आप सभी कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि कांग्रेस को यहां खाता खोलने नहीं देना है। और सभी 11 सीटों पर भाजपा को जीताना है।

Read More कल अलीगढ़ में आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 40 मिनट तक विरोधियों पर करेंगे प्रहार, 

कांग्रेस के लोगों ने भ्रष्टाचार किया है। इसके चलते कई लोग आज जेल में बंद है। उन्हें साल भर से बेल नहीं मिल रहा है। एसी, गद्दा में सोने वाले आज जेल के फर्स में सो रहे हैं। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम के ऊपर भी महादेव एप के भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन्होंने कहा कि, हम लोगों ने मोदी की गारंटी को सायं सायं पूरा किया। धान के बकाया बोनस, तेंदूपत्ता, धान के मूल्य 3100 रुपये, और महतारी वन्दन योजना के वादा को पूरा किया। और यह सब देखकर कांग्रेस वालों का दीमाक आय बायं हो गया है। इसलिए कुछ भी बोल रहे हैं। वहीं इस चुनाव में विजय बघेल को फिर एक बार रिकार्ड मतों से जिताना है।

Read More  सृजनात्मकता से परिपूर्ण प्रतीकात्मक बैलगाड़ी मतदाता रैली का आयोजन

Follow Aman Shanti News @ Google News

ताजा समाचार

सलमान खुर्शीद ने PM Modi की टिप्पणी ‘कांग्रेस राम मंदिर ढहा देगी’ पर आपत्ति जतायी
RBI ने दी जानकारी विदेशी मुद्रा भंडार में उछाल, 2.56 अरब डॉलर बढ़कर 644.15 अरब डॉलर पर पहुंचा
Bada News : पीओके भारत का है, भारत का रहेगा और हम पीओके को प्राप्त करके रहेंगे- गृहमंत्री अमित शाह
कुंडा में लगे ‘राजा भैया-अखिलेश यादव’ जिंदाबाद के नारे, फिर भी ज्यादा मजबूत है भाजपा! , पढ़िए विशेष रिपोर्ट
DTH ने डिस टीवी स्मार्टप्लस’ लॉन्च किया
Mata Vaishno Devi के दर्शन करने वाले तीर्थयात्रियों को प्रसाद के रूप में दिया जाएगा पौधा
UP Ration Card Online Apply : यूपी राशन कार्ड ऑनलाइन , कोटेदारों के चक्कर अब और नहीं,...