Raebareli Road Accident : रायबरेली में सड़क हादसे में 12 लोग घायल तीन की मौत

On

रायबरेली। मार्ग दुर्घटना में सोमवार को तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घरेलू को पास के सीएससी जिला अस्पताल रेफर किया गया !

भदोखर के गुजरिया स्थित पेट्रोल पंप के पास अज्ञात लीडर की टक्कर से एक बाइक सवार दी के पूरे भवन निवासी फतेह बहादुर की मौके पर मौत हो गई जबकि पूरे देवघर के संदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले आया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है प्रॉपर थाना शिवाकांत पांडे ने बताया कि तारीख मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

Read More UP News : पूर्व विधायक जय चौबे और कौशल चौधरी के नेतृत्व में आयोजित हुआ कुर्मी समाज का भव्य सम्मेलन


 रायबरेली लखनऊ हाईवे पर गैस एजेंसी के पास एक कारण अंकित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई हादसे में कानपुर के सरसौल निवासी कारण सुधीर सिंह गोमती नगर लखनऊ से प्रशांत वह हिमांशु सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि चालक बार-बार बच गया सभी घायलों को कस के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया वहां उनका उपचार चल रहा है!

Read More Bada News : पीओके भारत का है, भारत का रहेगा और हम पीओके को प्राप्त करके रहेंगे- गृहमंत्री अमित शाह


गुरु गंज निवासी रामनिवास व रामस्वरूप अकोदिया के राज बहादुर यादव करके भाव गांव बारात गए थे रविवार को देर जमालपुर गांव के पास अज्ञात वाहन से उनकी बाइक में टक्कर मार दी हादसे में राज बहादुर बार रामनिवास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रामस्वरूप को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया बड़ोखर थाना शिवाकांत पांडे का कहना है की तहसील मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा!

Read More Raebareli News Today : टी.एस.सी.टी. (टीचर्स सेल्फ केयर टीम) ने किया ब्लाक टीम का गठन


पहली घटना गदागंज के लाली की चक्की चौराहे के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पूरे पावरा निवासी बुजुर्ग बच्चू लाल यादव हुआ शमशेर घायल हो गए बच्चू लाल यादव को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अधिकारी पर कर दिया गया दूसरी घटना में उमरान बाजार में दो बाइक की भिड़ंत में नसीराबाद थाने में तेरा दरोगा ताजुक अहमद व सरवन निवासी मोहम्मद फजल गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया तीसरी घटना में आलापुर के पास तेज रफ्तार कर की टक्कर से प्रतापगढ़ के लाला बाजार निवासी ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें सीएससी जिला स्तर पर किया गया।

Follow Aman Shanti News @ Google News

ताजा समाचार

सलमान खुर्शीद ने PM Modi की टिप्पणी ‘कांग्रेस राम मंदिर ढहा देगी’ पर आपत्ति जतायी
RBI ने दी जानकारी विदेशी मुद्रा भंडार में उछाल, 2.56 अरब डॉलर बढ़कर 644.15 अरब डॉलर पर पहुंचा
Bada News : पीओके भारत का है, भारत का रहेगा और हम पीओके को प्राप्त करके रहेंगे- गृहमंत्री अमित शाह
कुंडा में लगे ‘राजा भैया-अखिलेश यादव’ जिंदाबाद के नारे, फिर भी ज्यादा मजबूत है भाजपा! , पढ़िए विशेष रिपोर्ट
DTH ने डिस टीवी स्मार्टप्लस’ लॉन्च किया
Mata Vaishno Devi के दर्शन करने वाले तीर्थयात्रियों को प्रसाद के रूप में दिया जाएगा पौधा
UP Ration Card Online Apply : यूपी राशन कार्ड ऑनलाइन , कोटेदारों के चक्कर अब और नहीं,...